प्रियंका गांधी पर प्रशांत किशोर बोले- किसी के पास जादू की छड़ी नहीं

प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री हो चुकी है. सोमवार को राहुल गांधी के साथ उन्होंने यूपी में 15 किलोमीटर लंबा रोड शो भी किया. इस बीच चुनाव रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आने का क्या इंपैक्ट होगा ये तो आने वाले चुनाव में पता चलेगा. जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (पीके) ने कहा कि किसी के पास कोई जादू की छड़ी नहीं है. जब हम यूपी में साथ काम कर रहे थे उस समय ये सोच थी कि अगर वे कांग्रेस के यूपी यूनिट को लीड करती हैं तो पार्टी को फायदा होगा. पीके ने साफ किया कि लोकसभा में कुछ ही दिन बाकी हैं, चुनाव के नजरिए से मैं उन्हें कोई चुनौती नहीं मानता हूं.

इसके आगे उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति के लिए दो-तीन महीने में आकर बहुत व्यापक प्रभाव डालना संभव नहीं है लेकिन अगर लंब नजरिए से देखें तो ये बहुत बड़ा नाम है. पीके ने कहा कि जब प्रियंका गांधी ने राजनीति ज्वाइन की थी तब मैंने उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. हमलोग का मानना है कि अगर कोई राजनीति में आ रहा है तो उसका स्वागत है, इसमें दिक्कत क्या है?

वहीं एनडीए में पीएम उम्मीदवार को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री उम्मीदवार को लेकर बहस नहीं चल रही और चलनी भी नहीं चाहिए. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं और आगे भी वही रहेंगे. नीतीश कुमार का बड़ा कद है, एनडीए को साथ रखने में उनकी बड़ी भूमिका हो सकती है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जो आदमी बिहार जैसे स्टेट का लंबे समय तक चीफ मिनिस्टर रहा है, उसका भविष्य अच्छा ही होगा. बिहार के जनता का आशीर्वाद और प्रेम उनपर बना रहा तो मुझे लगता है कि नीतीश कुमार का भविष्य अभी से और बेहतर होगा.

बता दें कि प्रशांत किशोर तीन दिन की मैराथन सदस्यता अभियान चला रहे हैं. तीन दिन में 1600 सक्रिय सदस्य बनाने के सिलसिले में आज कांटी विधानसभा के निर्दलीय विधायक अशोक कुमार चौधरी को उन्होंने जेडीयू ज्वाइन कराया.

Related posts

Leave a Comment